News

Uttarkashi Tunnel Collapse: उत्तरकाशी सुरंग में फंसे श्रमिकों के परिजनों को आवास, भोजन, स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करेगी उत्तराखण्ड सरकार

Uttarakhand government will provide accommodation, food and health facilities to the families of workers trapped in Uttarkashi tunnel.

उत्तराखण्ड: मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री धामी ने श्रमिकों के परिवारों को आवास, भोजन और स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की है। शनिवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घोषणा की कि राज्य सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि उत्तरकाशी-यमनोत्री मार्ग पर निर्माणाधीन सिल्कयारा सुरंग में फंसे श्रमिकों के परिवारों को आवश्यक सहायता मिले। इसके अतिरिक्त, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को परिवारों के साथ नियमित संचार बनाए रखने और उन्हें राहत और बचाव प्रयासों के बारे में अपडेट प्रदान करने का निर्देश दिया है।

News: Uttarakhand government will provide accommodation, food and health facilities to the families of workers trapped in Uttarkashi tunnel.

Follow NewsBro on GoogleNews

newsbro

About Author

हम आप तक नवीनतम और सबसे उपयुक्त समाचार पहुँचाने के लिए प्रयासरत है, जिससे आपको महत्वपूर्ण जानकारी मिलती रहे और आप अपने आस-पास होने वाली घटनाओं से अवगत रहें।

You may also like

News

उत्तराखण्ड बोर्ड के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर, फरवरी में शुरू होंगी परीक्षाएं, 30 अप्रैल को आएगा रिजल्ट

उत्तराखण्ड: सरकार द्वारा जारी जीओ के मुताबिक, इस बार उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद 30 अप्रैल को 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा
Not Dua Lipa, these artist will perform at the World Cup 2023 ceremony; BCCI released the list of artists
News

Dua Lipa नहीं, यह कलाकार देंगे विश्व कप 2023 समारोह में प्रस्तुति; बीसीसीआई ने जारी की कलाकारों की सूची

कल यानि 17 नवंबर को यह खबर चर्चा का विषय थी कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल के