News

उत्तराखण्ड बोर्ड के छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर, फरवरी में शुरू होंगी परीक्षाएं, 30 अप्रैल को आएगा रिजल्ट

उत्तराखण्ड: सरकार द्वारा जारी जीओ के मुताबिक, इस बार उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद 30 अप्रैल को 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के नतीजे घोषित करने वाली है। बोर्ड परीक्षाएं फरवरी के आखिरी सप्ताह या मार्च के पहले सप्ताह में होंगी। सरकार ने उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद को समय पर परीक्षा आयोजित करने और 30 अप्रैल तक परिणाम जारी करने के निर्देश दिए हैं। बोर्ड सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया कि शासन के निर्देशों का पालन करने के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। बोर्ड परीक्षा और परिणाम जारी करने में देरी से उच्च शिक्षा में प्रवेश और शैक्षणिक सत्र की शुरुआत पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। नतीजतन, सरकार ने इस मुद्दे के समाधान के लिए यह कदम उठाया है।

News: Uttarakhand Board Exams will start in February, result will come on 30th April

Follow NewsBro on GoogleNews

newsbro

About Author

हम आप तक नवीनतम और सबसे उपयुक्त समाचार पहुँचाने के लिए प्रयासरत है, जिससे आपको महत्वपूर्ण जानकारी मिलती रहे और आप अपने आस-पास होने वाली घटनाओं से अवगत रहें।

You may also like

Uttarakhand government will provide accommodation, food and health facilities to the families of workers trapped in Uttarkashi tunnel.
News

Uttarkashi Tunnel Collapse: उत्तरकाशी सुरंग में फंसे श्रमिकों के परिजनों को आवास, भोजन, स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करेगी उत्तराखण्ड सरकार

उत्तराखण्ड: मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, मुख्यमंत्री धामी ने श्रमिकों के परिवारों को आवास, भोजन और
Not Dua Lipa, these artist will perform at the World Cup 2023 ceremony; BCCI released the list of artists
News

Dua Lipa नहीं, यह कलाकार देंगे विश्व कप 2023 समारोह में प्रस्तुति; बीसीसीआई ने जारी की कलाकारों की सूची

कल यानि 17 नवंबर को यह खबर चर्चा का विषय थी कि आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल के