Tech

नए साल पर लेना चाहते हैं नया फोन? जनवरी के पहले हफ्ते में लॉन्च होंगे ये धांसु स्मार्टफोन

smartphones launching in the first week of January

जनवरी के पहले हफ्ते में आ रहे हैं नए स्मार्टफोन्स! नए साल में अपना फोन अपग्रेड करने का सही समय, जानिए इन नए फोन्स की पूरी डिटेल्स…

Upcoming Smartphone in January: जनवरी के पहले ही हफ्ते में कई स्मार्टफोन्स के लॉन्च होने का इंतजार है। इस लॉन्च से जुड़े नए स्मार्टफोन्स की सूची में बजट, मिड-रेंज, फ्लैगशिप, और प्रीमियम सेगमेंट के विभिन्न विकल्प शामिल हैं। अगर आप नए स्मार्टफोन की खरीदारी की योजना बना रहे हैं, तो यह हैं 2024 के जनवरी महीने में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स, जो लॉन्च होते ही तहलका मचाने को तैयार हैं –

(1) Redmi Note 13 Series

पहले बात करें Redmi Note 13 Series के स्पेक्स की तो रेडमी के इस फोन में आपको 6.67 इंच की 1.5K FHD + एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है। वहीं इसके प्लस मॉडल में आपको ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिलेगा जिसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा साथ आएगा। इसके अलावा पावर के लिए 5,000 mAh की बैटरी दी गई हैं जो 120 वॉट के फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी।

वहीं प्रो मॉडल में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का SOC और प्लस मॉडल में MediaTek Dimensity 7200 Ultra का सपोर्ट मिल सकता है। इसके साथ ही इसके बेस मॉडल में कंपनी MediaTek Dimensity 6080 देने जा रही है।

(2) Vivo X100 Series

वीवो की इस सीरीज में आपको MediaTek Dimensity 9300 SoC का चिपसेट मिलेगा। इसके साथ ही Vivo X100 और X100 Pro में आपको 6.78 इंच की OLED LTPO कर्व्ड डिस्प्ले मिलती हैं जो 120hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस में साथ मिलेगी। वहीं इसमें 5,000 mAh की बैटरी और 120 वॉट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया है।

इन दोनों ही सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो चुके हैं। इनके लॉन्चिंग इवेंट को आप ऑनलाइन कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर भी देख पाएंगे।

Tech: New year, new phone? Check out these awesome smartphones launching in the first week of January

Follow NewsBro on GoogleNews

newsbro

About Author

हम आप तक नवीनतम और सबसे उपयुक्त समाचार पहुँचाने के लिए प्रयासरत है, जिससे आपको महत्वपूर्ण जानकारी मिलती रहे और आप अपने आस-पास होने वाली घटनाओं से अवगत रहें।